गंगा के नहीं विश्वामित्र के बेटे बनगे मोदी, वाराणसी के बजाय इस शहर से लड़ेंगे चुनाव!




जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारे गर्म होते जा रहे हैं 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियां अपनी-अपनी रणनीतियां तैयार कर रही हैं.वार प्र्त्यावार का सिलसिला लगातार चल रहा है भारतीय जनता पार्टी की कार्यकारिणी बैठक में प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जमकर कांग्रेस पर हल्ला बोला और 2019 में फिर सरकार बनाने का दावा किया है.

वर्ष 2014 लोकसभा चुनाव में निचले स्तर तक पार्टी को मजबूती देकर उसने देश के तमाम राज्यों में भी सफलता हासिल की. वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए वह एक बार फिर वह अपने इस कामयाब फॉर्मूले को मजबूत आधार देने में जुट गई है.




सूत्रों के मुताबिक एक खबर आ रही है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी लोकसभा चुनाव गंगा नदी यानी वाराणसी की सीट छोड़कर विश्वामित्र नदी यानी वडोदरा की सीट से लड़ सकते है क्योकि अनुमान ये लगाया जा रहा है की अगर प्रधानमंत्री को वाराणसी विजय को लेकर थोडा सा भी संदेह होगा तो वो गुजरात में वड़ोदरा की सीट से चुनाव लड़ सकते है पार्टी के एक नेता ने समाचार पत्रिका जनसत्ता को बयान देते हुए कहा था की प्रधानमंत्री अगर वड़ोदरा से चुनाव लडंगे तो जीतेंगे जरूर ..



लेकिन अभी इस बात को लेकर अभी पार्टी की तरफ कोई आधिकारिक घोषणा नही की गई है. लेकिन इस खबर के बाद से कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी हैं.ऐसे में अगली बार वाराणसी छोड़ वडोदरा से चुनाव लड़ने के फैसले ने नरेंद्र मोदी पर कई सियासी सवाल खड़े कर दिए हैं

Comments